holi

    भुसावल. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave)से संकट दिन-प्रतिदिन गहराता जा रहा है। होली (Holi)आने में अभी कुछ दिन ही शेष है, लेकिन भुसावल (Bhusawal) के बाज़ारो में होली का रंग बेरंग नज़र आ रहा है। कोरोना के चलते डीएम अभिजीत राऊत ने जिले में शाम 7 से सुबह 7 तक जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) लागू किया है, जिसके कारण उपभोक्ताओं की शाम की खरीदारी पर लगाम सी लग गई है। कुछ दुकानों को पिचकारियों से सजाया गया है। कोरोना के चलते नागरिक स्प्रे और रंग खरीदने से बच रहे हैं जिसके चलते व्यवसाय पर असर पड़ रहा है।

    भुसावल तहसील में राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश से रंगों के छोटे व्यापारी विविध तरह के रंग लाकर शहर के नुक्कड़ और गलियों में अपनी छोटी सी दुकान सजाया करते थे लेकिन कोरोना संकट के कारण ये सैलानी भी अब नज़र नहीं आते है। 

    दुकानदारों का हो रहा नुकसान

    दुकानदारों के पास पिछले साल के सामानों की बड़ी मात्रा शेष पड़ी हुई है। दुकानदारों का मानना है कि कोरोना का संकट जल्द खत्म हो जाएगा और फिर से दोबारा रंगों के साथ आनंद की बौछार होगी। ग्राहकों की कमी के कारण दुकानदारों को नुकसान उठाना पड़ता है। दुकानदारों का कहना है कि बाजार में खरीदारी का कोई जवाब नहीं है।