पुलिसकर्मी ने किया भतीजी से दुष्कर्म

Loading

घिनौनी करतूत से विभाग हुआ शर्मशार

पुलिस थाने में मामला दर्ज

8 दिन पहले पीड़िता की हुई शादी

जलगांव. पुलिस कर्मी की घिनौनी करतूत से पुलिस विभाग का सिर शर्म से नीचे झुक गया है.कभी पुलिस कर्मियों सहित अधिकारी आपके घर, धंधे में पार्टनर पाए जाते हैं तो कभी अपराध दर्ज न करने के लिए रिश्वत की मांग करते हैं. इस बार तो जलगांव पुलिस के कर्मी ने चाचा- भतीजी के रिश्तों को तार तार कर दिया है. पुलिस कर्मी द्वारा रिश्ते में लगने वाली भतीजी से दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफ आई आर पंजीकृत कर जांच पड़ताल आरंभ कर दी है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में कार्यरत पुलिस कर्मी कैलास धाडे ने उसी के रिश्ते में लगने वाली भतीजी की गरीबी का फायदा उठाकर विवाह का झांसा देकर अनेक बार दुष्कर्म किया.

पीड़िता 3 माह की गर्भवती

जिसके चलते पीड़िता तीन महीने की गर्भवती है. आठ दिन की नवविवाहित दुल्हन ने अपने पति को बताया कि उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा ने विवाह का झांसा देकर अनेक बार दुष्कर्म किया है.पति ने पीड़िता का मेडिकल कराया तो गर्भवती होने का खुलासा हुआ. 19 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तहसील के लोणवाड़ी में संदिग्ध पुलिस कर्मी कैलास तुकाराम धाडी निवासी लोणवाडी ता.जि.जलगांव ने पीड़िता के साथ जबरन अक्टूबर 2019 से समय-समय पर उसकी लाचारी का फायदा उठा कर वासना का शिकार बनाया है.

आरोपी पुलिस फरार

नवविवाहित पीड़िता ने सारी आपबीती पति को सुनाई.एक निजी अस्पताल में पीड़ित महिला की जांच कराने पर तीन महीने का गर्भ होने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. नवविवाहित जोड़े ने दुष्कर्मी पुलिसकर्मी कैलास धाडे के विरोध में एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कराया है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संदिग्ध आरोपी फरार चल रहा है.सहाय्यक पुलिस अधिक्षक डॉ. निलाभ रोहन ने पीड़ित महिला से मामले की विस्तृत जानकारी प्राप्त की पुलिस के खोजी दल को संदिग्ध अपराधी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.