Lockdown
Representational Pic

    Loading

    धुलिया. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) ने जिले में कोहराम मचा दिया है। निमगुल जैसे छोटे से गांव में 56 पॉजिटिव मरीज मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है । जिला प्रशासन  (District Administration) ने एहतियात बरतते हुए 10 दिनों के लिए गांव को लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग को पूरे गांव में सैनिटाइजेशन और हर घर के व्यक्तियों का कोरोना परीक्षण करने के निर्देश अपर जिलाधिकारी दिलीप जगदाले ने दिया है।

    जिला कलेक्टर ने कहा कि राजस्व, पुलिस, स्वास्थ्य और स्थानीय सरकारी अधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए समन्वय में काम करना चाहिए ताकि समय रहते महामारी पर काबू पाया जा सके। 

    2 दिनों में मिले 56 मरीज

    निमगुल गांव में 2 दिनों में 56 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अपर जिलाधिकारी जगदाले ने निमगुल पहुंच कर स्थिति की समीक्षा की और उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि बीमारी को काबू करने में पूरे गांव को सैनिटाइज करें। कड़ाई से कन्टेन्मेन्ट जोन पर अमल करवाएं। मरीजों के इलाज के लिए आवश्यक दवाओं का स्टॉक कराएं, ऑक्सीजन युक्त बेड आदि सामग्री व्यापक इंतजाम तत्काल प्रभाव से कराएं। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।