File Photo
File Photo

Loading

लॉक डाउन के चलते ज्यादातर वर्कर्स घर से काम कर रहे (वर्क फ्रॉम होम ) कर रहे हैं। घर से बहार तैयार होकर निकलने की जरुरत तो नहीं हैं, पर आप घर पर भी तो खुद को स्टाइलिश, फैशनेबल और प्रैजेंटेबल रख सकते हैं। अपने आप को  स्टाइलिश रखना एक तरह से मूड लिफ्टर होता है। आप इन दिनों अपने आप को नज़र अंदाज ना करें। यदि आप अपने आप पर ध्यान नहीं देंगे तो यकींन मानिये आपका मूड भी वैसा नहीं बन रहा होगा, जैसा ऑफिस में बनता है। अतः वर्क फ्रॉम होम में भी आप खुद को बड़े आराम से स्टाइलिश रख सकती हैं।

कुर्ते के साथ पहनें जींस

समर सीजन में आप स्टाइलिश दिखने के लिए  लूज फिटिंग कुर्ते के साथ लैंगिग, सलवार या प्लाजो, जींस पहन सकती हैं। घर पर आप इससे  कम्फर्टेबल भी रहेंगी और आप को स्टाइलिश लुक मिलेगा।

मेल खाते रंगों का जादू

आप अपने कपड़ो में पसंदीदा कलर्स को एड करें।  कंफर्ट जोन के अनुसार आप टी-शर्ट एवं शॉर्ट्स भी वेअर कर सकती हैं। घर से काम करने के लिए खुद को प्रेरित करते रहे। आप चाहे तो टी शर्टी के साथ स्कर्ट भी पहन सकती हैं। हो सके तो अपना पसंदीदा ब्राइट्स कलर्स ही पहनें। यह आपके मूड को खुशमिजाज रखेगा। 

सूट ही नहीं, साड़ी भी पहनें

यदि आपको साड़ी पहनना पसंद हैं, तो आप घर पर रह कर भी साड़ी पहन सकते हैं। वैसे तो अधिकतर महिलाएं किसी फंक्शन में जाना हो तब ही साड़ी पहनती है। अपने पसंद को तरहीज दें मन करें तो अपने पहनावे में साड़ी जरूर शामिल करें। 

ऐसे में अगर आप चाहें तो इस समय सूट के अलावा कॉटन या लाइट फैब्रिककी साड़ी पहन सकती हैं, जिन्हें पहनना भी आसान होता है और आप आराम से काम भी कर सकती हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि हैवी साड़ी ना पहनें क्योंकि वर्क फ्रॉम होम में हैवी साड़ी पहनकर काम करने से आप कंफर्ट की जगह दिक्कत महसूस करेंगी।