Fashion Style Tips, Denim Jacket, Lifestyle News
डेनिम जैकेट ऐसे करें स्टाइल (सोशल मीडिया)

Loading

नवभारत लाइफस्टाइल डेस्क: बदलते मौसम के साथ गर्मी का सीजन (Summer Season) आ गया है ऐसे मौसम में आपके कपड़े पहनने का स्टाइल भी बदल ही जाता है। अगर आप भी इस मौसम में डेनिम जैकेट (Denim jacket) पहनना पसंद करते है तो आपको इस नॉर्मल अंदाज में पहनने के बजाय स्टाइल करके पहनना चाहिए। ऐसा करने से आपका लुक बदल जाता है। इसके लिए आपको टिप्स बताने जा रहे है जिससे आप बदलाव कर सकते है।

आइए जानते है कैसे करें स्टाइल

यहां डेनिम जैकेट के साथ आप अपने लुक को बदल सकते है, जानते हैं..

1- साड़ी के साथ स्टाइल करें डेनिम जैकेट

यहां पर नॉर्मली डेनिन जैकेट पहनने की बजाय आप साड़ी के साथ इसे पहन सकते है। यह तरीका भले ही अनूठा है लेकिन शानदार नजर आता है। इसके लिए आप साड़ी के साथ लॉन्ग कोट या फिर कार्डिगन की बजाय डेनिम जैकेट को पहन सकती है। इसके लिए आपको साड़ी में पहनने के लिए अच्छी सी जैकेट खरीदनी है और इसके साथ ही चुन्नी की तरीके से पल्ले को स्टाइल करके इसे वियर कर सकती हैं वरना पीछे पल्ले के साथ भी इसे स्टाइल कर सकती हैं।

2- ड्रेस के साथ पहने जैकेट

यहां पर आप जैकेट को साड़ी के अलावा वन पीस ड्रेस के साथ भी पहन सकती है इसका प्रयोग आप किसी पार्टी या आयोजन में जाने के लिए कर सकती है। इसके लिए आपको डबल शेड वाली डेनिम जैकेट या फिर पैच वर्क वाली जैकेट खरीदनी है और उसे अपनी ड्रेस के साथ मैच करके पहनना है आपका लुक बदल जाता है।

Fashion Style Tips, Denim Jacket, Lifestyle News
डेनिम जैकेट ऐसे करें स्टाइल (सोशल मीडिया)

3- जंपसूट में भी सजेगी जैकेट

यहां पर आप अपनी जंपसूट ड्रेस स्टाइल के साथ भी डेनिम जैकेट पहन सकती है। इसके लिए आप इस ड्रेस के साथ लॉन्ग जैकेट खरीदने की बजाय शॉर्ट डेनिम जैकेट भी खरीद सकते है। इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा नहीं मार्केट से बस मार्केट में आपको ये 250 से 500 रुपये खर्च करने पड़ते है। लेकिन आपका लुक बदल जाता है।

इन प्रकार के ड्रेस स्टाइल को आप पहन सकते है जो आपको लुक को बढ़ा देंगे।