Christmas 2023

Loading

सीमा कुमारी

नवभारत डिजिटल टीम: वैलेंटाइन डे का हफ्ता (Valentine Day Week) अब जल्द ही आने वाला हैं और प्यार का ये हफ्ता हर कपल के लिए बेहद खास होता हैं, क्योंकि, वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन हर कोई अपने प्यार का इजहार करता है और बताता है कि वो अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं।

वैलेंटाइन डे की शुरुआत होते ही कपल्स के बीच गिफ्ट को लेकर सोचना शुरु कर देते हैं, जिसे लेकर कई बार वो काफी परेशान हो जाते हैं क्योंकि वह गिफ्ट के जरिए इस पूरे वीक को यादगार बनाना चाहते हैं। लेकिन गिफ्ट को लेकर कई सारे ऑप्शन होने पर वह कंफ्यूज हो जाते हैं कि अपने पार्टनर को इस बार क्या वह खास दें। इस कंफ्यूजन को दूर करने के लिए हम आपके लिए कुछ टिप्स बताएंगे जो गिफ्ट लेने में काफी मदद करेगा तो ऐसे में आइए जानें किस तरह के गिफ्ट्स दें।

चॉकलेट (Chocolate)

एक्सपर्ट्स के अनुसार, जब किसी भी अच्छी चीज की शुरुआत होती है तो सबसे पहले मुँह मीठा करने की बात याद आती है और आमतौर पर लड़कियों को चॉकलेट बहुत पसंद होती है। तो बस कर दीजिए उनकी पसंद की चॉकलेट उन्हें गिफ्ट।

ब्लूटूथ स्पीकर (Bluetooth Speakers)

इन दिनों लोगों में ब्लूटूथ स्पीकर्स का काफी क्रेज है। अगर आपके पार्टनर की म्यूजिक में रुचि है तो यह गिफ्ट पक्का उन्हें पसंद आएगा। बाजार में कई कंपनियों के स्पीकर्स मौजूद हैं। यह आपके बजट में आ जाएंगे। आप इन्हें ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। कुछ साइट्स पर यह महज 200 रुपये में मिल रहे हैं।

पेंडेंट सेट (Pendant set)

पेंडेंट सेट आप दोनों के प्यार और कनेक्शन को बताता है। इस वैलेंटाइन अपने प्यार को पेंडेंट सेट गिफ्ट कर उन्हें स्पेशल फील कराएं। ये गिफ्ट उनके काम भी आएगा और जब जब वह इसे

हैण्ड बैग (Hand bag)

हैण्ड बैग बहुत ही ट्रेंडी है। आप उन्हें किसी भी अच्छे ब्रांड का हैण्ड बैग गिफ्ट कर सकते हैं। आपकी पार्टनर को ये ज़रूर पसंद आयेगा।

अरोमा कैंडल्स (Aroma Candles)

अरोमा कैंडल्स सबसे रोमांटिक गिफ्ट में से एक हो सकता है। इसकी फ्रेश और सूथिंग महक कमरे को सुगंधित करने के साथ-साथ आप दोनों के रोमांटिक पलों को और खास बना देगी। ये कैंडल्स 170 रुपये में मिल रही हैं।

मेकअप किट (Makeup kit)

मेकअप करना हर लडकी को पसंद होता है। इसलिए आप उन्हें अच्छी कम्पनी के मेकअप प्रोडक्ट या किट भी दे सकते हैं।

रिंग (Ring)

अपनी गर्लफ्रेंड को स्टाइलिश रिंग दे सकते हैं। रिंग देखकर आपकी पार्टनर बहुत खुश हो जाएगी। इसके साथ में आप प्यारा सा मैसेज लिखकर भी दे सकते हैं। ये भी आपके बजट में ही है। ये आपको आराम से 150 रुपये में मिल जाएगी।