न्यू ईयर पर आपके लिए शानदार ऑफर, 2 हजार से भी कम पैसों में यहां करें फ्लाइट टिकट बुक, आज है आखिरी तारीख

Loading

नई दिल्ली: दिसंबर का यह महीना बेहद खास है क्योकि इसी ठंड के मौसम में लोग घूमने का प्लान (New Year 2024 Holiday Plan) बनाते है। ऐसे में अगर आप भी नए साल में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए आज हम एक बहुत ही खास ऑफर लेकर आये है। दिसंबर का महीना शुरू होते ही बहुत से लोग क्रिसमस (Christmas) और नए साल (New Year 2024) में बाहर घूमने जाने के लिए हॉलीडे प्लान करते है, ऐसे में अगर आप भी घूमने जाने की प्लनी बना रहे है तो आप केवल दो हजार से भी काम पैसों में फ्लाइट से ट्रैवल कर सकते है, चौंक गए न? लेकिन वास्तव में यह सच है। आइए जानते है इस बारे में पूरी खबर… 

कम बजट में शानदार हॉलिडे 

वैसे तो कई लोग इस दौरान कई लोग छुट्टियों पर बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन अगर हर कोई चाहता है कि उसकी यह यात्रा बजट में हो, इसलिए आज हम आपके लिए बेहद शानदार ऑफर लेकर आये है। जी हां आपकी यात्रा बजट में करने के लिए विस्तारा एयरलाइंस आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आई है।

न्यू ईयर के लिए खास ऑफर 

दरअसल आपको बता दें कि टाटा ग्रुप एयरलाइंस विस्तारा क्रिसमस सेल में आपको विस्तारा की उड़ानों पर भारी छूट दे रही है। जी हां जैसा कि  हमने आपको बताया इस विस्तारित ऑफर में यात्री महज 1924 रुपये में उड़ान भर सकेंगे। यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है। तो देर किस बात की जल्द करें अपनी फ्लाइट टिकट बुक। 

25 दिसंबर है बुकिंग की आखिरी तारीख 

विस्तारा एयरलाइंस ने सोशल मीडिया पर बताया कि एयरलाइन की विंटर सेल में 1924 रुपये में फ्लाइट बुक की जा सकती है। दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर एयरलाइन की इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के लिए लागू होगा। जिसमें यात्री 21 दिसंबर 2023 से 30 सितंबर 2024 तक फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। लेकिन इसकी बुक करने की आखिरी तारीख आज यानी 25 दिसंबर है, तो जल्द करें अपनी टिकट बुक। 

सिर्फ 1924 रुपये में फ्लाइट टिकट 

एक्सपेंशन फेस्टिवल सेल में यात्रियों को इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास तीनों फ्लाइट पर ऑफर मिल रहा है। घरेलू यात्रियों के लिए इकोनॉमी क्लास की कीमत 1924 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास की कीमत 2324 रुपये और बिजनेस क्लास की कीमत 9924 रुपये है।

 

अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी बढ़िया ऑफर 

इतना ही नहीं बल्कि इसी तरह यह ऑफर विस्तारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर भी उपलब्ध है। यात्री इकोनॉमी क्लास (दिल्ली-ढाका) की बुकिंग 10,999 रुपये से, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास (दिल्ली-काठमांडू) की बुकिंग 14,999 रुपये से और बिजनेस क्लास (दिल्ली-ढाका) की बुकिंग 29,999 रुपये से कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप विदेशों में अपना न्यू ईयर मनाना चाहते है तो यह शानदार ऑफर आपके लिए है। 

ऐसे करें बुकिंग… 

विस्तारा एयरलाइंस की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यात्रियों के लिए यह न्यू ईयर ऑफर 21 दिसंबर 2023 से आज यानी 25 दिसंबर 2023 तक चलेगा, जिसमें आप 21 दिसंबर 2023 से 30 सितंबर 2024 तक फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। ऐसे में बिना देरी किये आज ही अपनी फ्लाइट बुक करिये और बड़े ही शानदार तरीके से अपना नया साल एन्जॉय कीजिये।