अगर आप हैं सिंगल, तो ऐसे उठाएं आनंद Valentine Day का

Loading

सीमा कुमारी

नवभारत डिजिटल टीम: आमतौर पर वैलेंटाइन्स डे (Valentine Day) को कपल्स के लिए खास माना जाता है। इस डे (Day) को लेकर ज्यादातर कपल्स काफी एक्साइटेड नजर आते हैं मगर सिंगल लोग अक्सर चाहकर भी वैलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट नहीं कर पाते है। एक्सपर्ट्स के अनुसार, अगर आप रिलेशनशिप में नहीं हैं और फिर भी यह दिन एन्जॉय करना चाहते हैं, तो कुछ टिप्स फॉलो करना आपके लिए बेस्ट हो सकता है।  इन टिप्स की मदद से आप अकेले भी इस दिन को हमेशा के लिए यादगार बना सकते है तो आइए जानें

इन टिप्स के बारे में-

फैमिली (family) के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करना भी बेस्ट ऑप्शन होता है। ऐसे में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर आप परिवार के साथ पिकनिक प्लान कर सकते है। साथ ही वैलेंटाइन डे के दिन आप फैमिली के साथ बाहर घूमने या डिनर पर जाने का भी प्लान बना सकते है। वहीं, सभी फैमिली मेंबर्स को आई लव यू बोलकर आप परिवार के प्रति अपने प्यार का भी इजहार कर सकते हैं।

आप अपने दिन की शुरुआत मनपसंद कैफे पर कॉफी या चाय के साथ कर सकते हैं। फिर खुद को पैम्पर करने के लिए स्पा के लिए जाएं और फिर दिन में किसी फिल्म का प्लान कर लें। रात में अपना पसंदीदा डिनर करके ही घर लौटें।

वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए आप किसी खूबसूरत डेस्टिनेशन का रुख कर सकते हैं। ऐसे में आप सोलो ट्रिप पर जाने के अलावा फैमिली या फ्रेंड्स के साथ भी किसी खूबसूरत लोकेशन को एक्सप्लोर कर सकते हैं। इससे आपका वैलेंटाइन डे कपल्स से भी ज्यादा दिलचस्प बन जाएगा।

इस दिन को खास बनाने के लिए परिवार और दोस्तों को घर पर बुलाकर पार्टी करें। सबकी पसंदीदा डिशेज़ तैयार करें, खूब बातें करें, हंसे और गॉसिप करें। फिर साथ बैठकर खाना खाएं।