NSUI ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को थमाए बेशर्म के फूल, बदले में भाजपा नेता ने दिया जबरदस्त जवाब

    Loading

    ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को विरोध का सामना करना पड़ा है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते हुए उन्हें ज्ञापन की आड़ में बेशर्म के फूल सौंप दिया। एनएसयूआई के लोगों द्वारा किये के इस हरकत पर सिंधिया ने भी जबरदस्त जवाब देते हुए उनके ज्ञापन को लेलिया और फूल उन्हें वापस कर दिया। 

    दरअसल, दो दिन के ग्वालियर यात्रा पर आए सिंधिया अपने महल से दिल्ली जाने के लिए निकले थे। कुछ दूर निकलने के बाद सड़क पर उन्हें युवको ने रोक लिया। भाजपा कार्यकर्ता जान ज्योतिरादित्य ने भी अपने काफिले को रोक लिया। इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं ने कार में बैठे सिंधिया को पहले सूती मालाएं भेंट की, फिर ज्ञापन नुमा कागज देकर बेशर्म के फूल उन्हें थमा दिए।  लेकिन सिंधिया ने भी यहां पर दरियादिली दिखाते हुए फूल लौट दिए, लेकिन ज्ञापन का कागज रख और सूत की मालाएं अपने सुरक्षाकर्मी को रखने के लिए दे दी। 

    कोरोना काल में कहा थे सिंधिया 

    एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक सचिन द्विवेदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा, “जब लोग कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे, तब सिंधिया नही आए. कोरोना वायरस चला गया तो अब भोपाल से लेकर ग्वालियर-चंबल  के दौरे पर आएं हैं. सिंधिया जी राजनीति में भी अवसर तलाश रहे हैं।”