BJP Protest
BJP Protest

    नागपुरः भाजपा (BJP) व्यापारी आघाड़ी के तत्वाधान में शहर के कई हिस्सों में दुकानदारों ने गैर-जरूरी सामानों की बिक्री (Sale) करने वाले प्रतिष्ठानों को बंद (Close)  करने के महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के निर्देश (Instructions) के विरूद्ध प्रदर्शन (Protest Against) किया। कोविड-19(Covid-19) के मामलों में वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार (State Government) द्वारा लगायी गयी नवीनतम पांबदियों (Restrictions) के तहत गैर जरूरी सामानों एवं सेवाओं की बिक्री (Sale of Services) करने वाली दुकानें एवं प्रतिष्ठान (Shops & Establishments) 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

    यहां इतवारी, कमल चौक और तीन नाल चौक बाजारों में दुकानदारों ने अपनी बंद दुकानों के बाहर प्रदर्शन किया। पार्टी प्रवक्ता चंदन गोस्वामी ने बताया कि भाजपा के नगर प्रमुख प्रवीण दाटके के नेतृत्व में दुकानदारों ने भाजपा नागपुर व्यापारी आघाड़ी के तत्वाधान में अपनी दुकानों के सामने प्रदर्शन किया और उनके हाथों में सरकारी आदेश के विरूद्ध लिखे नारों की तख्तियां थीं। उन्होंने कहा कि संगठन व्यापारियों के लिए जीएसटी में क्षतिपूर्ति और पाबंदियों में ढील की मांग करता है।

    मंगलवार को पूरे राज्य में दुकानदारों एवं व्यापारियों ने ऐसा ही प्रदर्शन किया था। उनका कहना था कि सरकार के कदम से उनका लघु व्यापार बुरी तरह प्रभावित होगा।