suicide

    बार्शी.  सोलापुर (Solapur) के बार्शी (Barshi) में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां के एक कोविड केयर सेंटर (COVID Care Center) में एक कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मरीज ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या की। बार्शी, चिखर्डे निवासी उमेश भागवत कोंधारे (37) मृतक का नाम है।

    श्री शिवाजी शिक्षा प्रसार मंडल बरसी द्वारा संचालित पॉलिटेक्निक कॉलेज में कोविड केयर सेंटर स्थापित किया गया है। इस कोविड केयर सेंटर में बार्शी शहर और तालुका के कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। इसी सेंटर में उमेश का भी इलाज चल रहा था। जो 31 मार्च को कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

    कोरोना संक्रमित होने के बाद चार दिनों तक उमेश का घर पर इलाज चला। लेकिन वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए 3 अप्रैल को बार्शी के कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया। इस दौरान उनकी मां, पत्नी और दो बच्चों की भी कोरोना टेस्ट की गई जिसमें वह सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को इसी सेंटर में भर्ती किया गया।

    खबरों के मुताबिक उमेश कल शाम से ही अपने परिवार से- “मैं अब नहीं रहता, मैं तनावग्रस्त हूं, मेरे बच्चों को ख्याल रखो और तुम सब लोग अच्छे से रहो” ऐसा कह रहा था। जिसके बाद उसने आज सुबह 4.30 के करीब इमारत की पहली मंजिल पर साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उमेश की माँ और पत्नी का वीडियो बयान दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उन्हें किसी के खिलाफ कोई संदेह या शिकायत नहीं है।