Drugs case accused in NCB custody in Mumbai tries to commit suicide by drinking toilet cleaner
Representational Pic

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में मादक पदार्थ (Drugs) मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) की हिरासत में बंद एक आरोपी (Accused) ने कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide Attempt) करने की कोशिश की। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार की है।

    आरोपी एजाज शौचालय गया और कथित तौर पर ‘टॉयलेट क्लीनर’ पी लिया। अधिकारी ने बताया कि उसे तुरंत सरकारी जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वह अब खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि एनसीबी ने मादक पदार्थ से जुड़े एक मामले में उसे गिरफ्तार किया था। 

    ड्रग विक्रेता को गिरफ्तार

    एनसीबी ने अंडरवर्ल्ड डॉन भगोड़े दाऊद इब्राहीम के सहयोगी, गैंगस्टर एवं नशीले पदार्थ के विक्रेता परवेज खान उर्फ चिंकू पठान से कथित संपर्क के आरोप में ड्रग विक्रेता हारिस खान को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एनसीबी पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में खान की भूमिका की भी जांच करेगी।

    खान को मंगलवार को एनसीबी की टीम ने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अंधेरी, लोखंडवाला और बांद्रा में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे जाने के बाद गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया, “फिलहाल तो एनसीबी ने चिंकू पठान ड्रग्स मामले के सिलसिले में खान को गिरफ्तार किया है लेकिन राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में भी उसकी भूमिका की जांच की जाएगी।”