Drugs Case: Drugs were allegedly being used in this actress's birthday party in Mumbai's Five Star Hotel, police arrested
Representative Image

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के जुहू (Juhu) इलाके के एक पॉश फाइव स्टार होटल (5-star Hotel) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रेड मारते हुए अभिनेत्री (Actress) और उसके साथियों को ड्रग (Drugs) के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी को लेकर उन्हें गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद सांताक्रूज़ पुलिस की टीम फाइव स्टार होटल पहुंची थी।

    जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने साथियों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस को पार्टी में चरस का इस्तेमाल होने की भी जानकारी मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि, एक्ट्रेस की पहचान नाइरा शाह नाम से हुई है और वे कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया जिसके बाद एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने नाइरा और उन दोस्त, आशिक हुसैन को जमानत पर रिहा कर दिया है।

    बता दें कि, मुंबई में लगातार ड्रग्स पेडलर्स और ड्रग्स का इस्तेमाल करने वालों पर लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और मुंबई पुलिस कार्रवाई कर रही है। ऐसे में मुंबई के कई बड़े ड्रग डीलर्स को भी गिरफ्तार किया जा चूका है।  मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब जांच अधिकारी पता लगाने में जुटे हैं कि, एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में ड्रग्स कहा से आई और ड्रग्स को उस तक किस सप्लायर ने पहुंचाया था।