Devendra Fadnavis took a jibe at the Maharashtra government, said - there are many 'super chief ministers' in the Maha Vikas Aghadi

Loading

पुणे. वर्तमान में राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच विपक्ष द्वारा सरकार पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है। साथ ही राज्य में सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी राज्य की राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने स्पष्ट किया कि, बीजेपी से किसी ने भी मुख्यमंत्री के इस्तीफ़े की मांग नहीं की है। फडणवीस पुणे में एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

फडणवीस ने कहा, “मुझे बिहार चुनाव में पार्टी के नेताओं की मदद करने के लिए कहा गया है। लेकिन इसका सुशांत केस से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे महाराष्ट्र पुलिस पर पूरा भरोसा है। हालांकि, पुलिस को किसी राजनीतिक दबाव में काम नहीं करना चाहिए।” 

उन्होंने कहा कि, कोरोना संकट पिछले पांच महीने है। अब हम वैक्सीन का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए हमें कोरोना की वैक्सीन आने तक सावधान रहना होगा।

फडणवीस ने कहा, यदि हम मृत्यु दर को रोकने में सफल होते हैं, तो हम इससे बाहर निकल सकते हैं। राज्य में अब कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरुरत है। वर्तमान में हम ज्यादा एंटीजन टेस्ट कर रहे हैं, लेकिन इसकी विश्वसनीयता कम है, इसलिए पीसीआरटी टेस्ट को बढ़ाने का सुझाव फडणवीस ने सरकार को दिया।