Police demonstration, route march in content zone
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) के सेक्रेटरी मिलिंद नार्वेकर (Milind Narvekar) को व्हाट्सएप पर धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) हरकत में आ गई है। बताना चाहते हैं कि मिलिंद नार्वेकर ने धमकी मिलने के बाद पूरे मामले की लिखित शिकायत मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले से की है। जिसके बाद यह केस जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है। 

    ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सेकेटरी मिलिंद नार्वेकर को एक अज्ञात फोन नंबर से व्हाट्सएप पर मेसेज आया है। जिसमें कुछ मांग की गई है। साथ ही उन्हें मेसेज में धमकी भी दी गई है कि अगर उन्होंने इन मांगो को पूरा नहीं किया तो उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी, एनआईए या फिर केंद्र की अन्य एजेंसी से जांच कराकर उन्हें फंसाया जाएगा।

    गौर हो कि मिलिंद नार्वेकर शिवसेना के सेक्रेटरी हैं और उनकी गिनती ठाकरे परिवार के करीबियों में होती है। रिपोर्ट के अनुसार नार्वेकर को जिस नंबर से मेसेज आया है हो सकता है वह किसी एप्लिकेशन का इस्तेमाल करके किया गया हो। बहरहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस मेसेज को भेजने वाला कौन शख्स है।