नासिक में बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी (Photo Credits-ANI Twitter)
नासिक में बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane)  के महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद से ही सियासी संग्राम शुरू हो गया है। इसके साथ ही नारायण राणे की मुश्किलें बढ़ गई है। बताना चाहते है कि राणे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम चिपलून रवाना हो गई है। इसी बीच नारायण राणे के बयान से शिवसैनिक भड़क गए हैं। नासिक (Nashik)  में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी की है। 

    ज्ञात हो कि नासिक में बीजेपी कार्यालय पर शिवसैनिकों ने पत्थरबाजी की है। साथ ही नारायण राणे के खिलाफ जमकर नारे लगाए। पत्थर मारने के चलते कार्यालय का कांच टूट गया है। केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद नासिक पुलिस चिपलुन के लिए रवाना हो गई, जहां राणे मौजूद हैं।

     नासिक में नारे लगाते हुए बीजेपी दफ्तर पर पथराव; देखें वीडियो-

    बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच भिडंत, देखें वीडियो-

    गौर हो कि नारायण राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान कहा था कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं। भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ पूछ रहे थे। राणे ने इसका जिक्र करते हुए कहा था कि अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार कान के नीचे थप्पड़ मारता।