मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर जमकर हुईं ट्रोल…जानिए क्या है पूरा मामला

    Loading

    मुंबई. मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) और विवादों का जैसे चोली-दामन का साथ हो गया है. अब फिलहाल वे फिर एक नए विवाद में फंसती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस बार मेयर साहिबा ट्विटर (Twitter) पर भी जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल ट्विटर (Twitter) पर एक सवाल के जवाब में किशोरी पेडनेकर ने कुछ ऐसा अशोभनीय कह दिया जो यूजर्स को बहुत ही नागवार गुजरा और उसके बाद मुंबई की महापौर ट्विटर पर जमकर ट्रोल की गईं। 

    दरअसल घटना के अनुसार किशोरी पेडनेकर ने एक निजी मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंटरव्यू में मुंबई के अंदर एक करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर नौ कंपनियों का जिक्र हुआ था, जिनसे BMC फिलहाल वैक्सीन खरीदने की कोशिश कर रही है। इस ट्वीट के नीचे जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि किन कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। तब जवाब में पेडणेकर के टि्वटर हैंडल से मराठी में लिखा गया ‘तुझ्या बापाला’ यानी ‘तुम्हारे बाप को’।

    किशोरी पेडनेकर की जमकर हुई फजीहत:

    इधर देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की मेयर जब इस तरह के अप्रत्याशित जवाब दे तो यकीनन उनका ट्रोल होना स्वाभाविक था. हुआ भी यही और इस काण्ड के बाद किशोरी पेडनेकर की सोशल मीडिया पर काफी फजीहत हुई। हालांकि बाद में मेयर की तरफ से तो वह विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया गया है लेकिन फिर लोगों ने उस का स्क्रीनशॉट लेकर उसे शेयर करना शुरू कर दिया और इस प्रकार महापौर बीते मंगलवार को ट्विटर पर काफी बुरी तरह ट्रोल हुईं।