mumbai-police

    मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब चर्चित हो रहा है जिसमें उपनगर जोगेश्वरी के थाने (Jogeshwari) में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एक स्थानीय हिस्ट्री शीटर को उसके जन्मदिन पर केक खिलाता दिख रहा है। यह वीडियो एक आवासीय सोसाइटी का है जहां अपराधी के जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा था। पुलिस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि यह वाकया करीब दो हफ्ते पहले का, जोगेश्वरी की एक आवासीय सोसाइटी का है जहां पर वह अपराधी रहता है।

    mahaउन्होंने बताया कि हिस्ट्री शीटर दानिश शेख के खिलाफ पहले हत्या का प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे और उसे जोगेश्वरी पुलिस ने पहले गिरफ्तार भी किया था। वीडियो पंद्रह सेकेंड का है जिसमें खाकी वर्दी पहने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र नारलिकर दानिश के जन्मदिन पर उसे केक खिलाते नजर आ रहे हैं। उसका जन्मदिन सोसाइटी के दफ्तर में मनाया जा रहा था।

    इस घटना के बारे में पूछे जाने पर नारलिकर ने कहा, ‘‘वह वीडियो पुराना है। सोसाइटी में तोड़फोड़ का कुछ काम चल रहा था जिसे देखने के लिए मैं वहां गया था। वहां कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने जोर दिया कि मुझे सोसाइटी के कार्यालय में जाना चाहिए। मैं वहां गया लेकिन तब मुझे यह नहीं पता था कि वहां पर दानिश केक लेकर मौजूद है।” पुलिस उपायुक्त महेश रेड्डी ने बताया, ‘‘मुझे उक्त वीडियो की जानकारी नहीं है। मैं उसे देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं।”