Minister Nawab Malik's son-in-law questioned for several hours in NCB office

मुंबई.  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कद्दावर नेता और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को इस मामले में समीर से 10 घंटे तक पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई।

पिछले दिनों एनसीबी की गिरफ्त में आए ब्रिटिश नागरिक और ड्रग्स करण सजनानी (Karan Sajnani) से पूछताछ में समीर नाम सामने आया था।

गुगल पे से करण को चुकाया था 20 हजार

गौरतलब है कि एनसीबी की जांच में सामने आया है कि समीर ने गूगल पे के जरिए करण को 20 हजार रुपए चुकाया था। मंगलवार रात 8 बजे के करीब एनसीबी ने समीर खान को समन भेजा था। जिसके बाद वह बुधवार को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे । एनसीबी ने उनसे ड्रग्स तस्कर ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी के साथ उनके रिश्तों को लेकर कई घंटे पूछताछ की।

मुच्छड़ पानवाला को मिली जमानत

इससे पहले एनसीबी ने इसी मामले में मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी के भाई राम कुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। उस पर पान की आड़ में ड्रग्स बेचने का आरोप है। हालाँकि अदालत से बुधवार को उसे 15000 के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। एनसीबी की एक टीम ने मुच्छड़ पानवाले के केम्स कॉर्नर स्थित शॉप पर छापेमारी की थी और वहां से उन्हें 500 ग्राम सीबीडी मिश्रित गांजा बरामद हुआ था। एनसीबी की कार्रवाई से मुंबई के पनवाड़ियों में हड़कंप मची हुई है। एनसीबी ने करण सजनानी और अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 200 किलो गांजा बरामद किया था।