sanjay raut

    मुंबई. एक तरफ महाराष्ट्र जहाँ कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) से जूझ रहा है वहीँ अब इन दिनों यहाँ के राजनितिक गलियारों में इन दिनों भयंकर  सियासी हलचल मची हुई है। जहाँ आज मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से साफ़ इनकार कर दिया है। वहीं परमबीर सिंह के उद्धव ठाकरे को लिखे खत में गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाये गए आरोपों के चलते अब BJP भी लगातार उद्धव सरकार (Udhhav Goverment) के खिलाफ हमलावर रुख अपनाए हुए है। वहीं इन सबके बीच शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) अपने घर एक दावत रख रहे हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानी बुधवार की शाम को संजय राउत ने अपने घर पर एक भोज का आयोजन किया है। इस रात्री भोज में महाराष्ट्र के सभी सांसदों को सामान रूप से न्यौता दिया गया है। लेकिन इसमें सबसे खास बात यह है कि राउत की ओर से शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी के सांसदों के साथ इस बार BJP के सांसदों को भी वहां आमंत्रित किया गया है। बताया गया है कि। वैसे बताया जा रहा है कि इस रात्रि भोज का कार्यक्रम पहले से ही तय था, लेकिन अब महाराष्ट्र में चल रहे इस नए घमासान के बीच इस होने वाले भोज के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। 

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र के अधिकाँश बीजेपी नेता उद्धव सरकार को हर तरीके से घेरने का प्रय़ास कर रही है। जहाँ पहले परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सचिन वाझे को 100 करोड़ रुपये उगाही का बड़ा टारगेट मिला हुआ है। वहीं इस बीच बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग के रैकेट चलने का उद्धव सरकार पर आरोप भी लगाया है।