FIR registered in actress Urmila Matondkar's Instagram account hack case, investigation started
File

मुंबई. मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Actress Urmila Matondkar) शिवसेना (Shivsena) में शामिल होने की खबरें पिछले 2-3 दिनों से काफी चर्चा में है। इस बीच, उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना में शामिल होने की खबर को खारिज कर सभी चर्चाओं को विराम दिया है। इससे पहले शिवसेना ने राज्यपाल नियुक्त विधायक के पद के लिए उर्मिला मातोंडकर की सिफारिश की थी। (Urmila Matondkar will not join Shiv Sena)

शिवसेना से नहीं जुड़ेंगी उर्मिला

जब उर्मिला से राजनीतिक पार्टी शिवसेना से जुड़ने की खबरों को लेकर सवाल किया गया, तब उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जुड़ रही हूं।’  

कांग्रेस पार्टी से की थी राजनीतिक करियर की शुरुवात

उर्मिला मातोंडकर ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस से की थी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस से 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। लेकिन उस समय भाजपा के गोपाल शेट्टी ने उन्हें हराया था। उसके बाद वह कुछ समय के लिए राजनीति की मुख्यधारा से दूर हो गईं। साथ ही यह भी बताया जा रहा था कि, मातोंडकर कांग्रेस में संतुष्ट नहीं है। 

विधान परिषद के लिए शिवसेना की सिफारिश

जिसके बाद, विधान परिषद में राज्यपाल नियुक्त सदस्यों का मुद्दा सामने आने के बाद उर्मिला मातोंडकर का नाम चर्चा में आया था। शिवसेना ने राज्यपाल नियुक्त विधायक के पद के लिए उर्मिला मातोंडकर की सिफारिश की थी और उर्मिला मातोंडकर ने भी इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था।