Image: Google
Image: Google

Loading

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी (China Smartphone Maker Company) Realme ने आज यानी मंगलवार (Tuesday) (19 जनवरी) को अपने पॉपुलर हैंडसेट (Popular Handset) Realme C12 को एक नए वेरिएंट (New Varient) में लॉन्च (launch) कर दिया है। ज्ञात हो कि कंपनी (Company) ने पहले Realme C12 को सिर्फ एक वेरिएंट 3GB+32GB में लॉन्च किया था, लेकिन अब कंपनी इस स्मार्टफोन (Smartphone) के नए वेरिएंट 4GB+64GB को भी पेश कर दिया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Realme C12 डुअल-सिम वाला स्मार्टफोन है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। इसकी सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI पर चलता है। फोन के बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

Camera-
Realme C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13mp का प्राइमरी कैमरा, 2mp का मोनोक्रोम सेंसर और 2mp का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5mp का कैमरा मौजूद है।

Price-
Realme C12 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट 4GB+64GB को भारत में 9,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री Realme.Com और Flipkart पर शुरू हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये (3GB+32GB) है। वहीं ग्राहक इस फोन को दो कलर ऑप्शन पावर ब्लू और पावर सिल्वर में खरीद सकते हैं।