Nokia का नया स्मार्टफोन हुआ लिस्ट, Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ देगा दस्तक

    Loading

    नई दिल्ली: Nokia जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन X-सीरीज का होगा, जो काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक भी हो चुकी हैं। वहीं अब यह डिवाइस सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट हुआ है। जिसे Nokia XR20 माना जा रहा है। लिस्टिंग में इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Nokia XR20 स्मार्टफोन गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग की मानें तो, यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित होगा। यूज़र्स को इस डिवाइस में 4GB रैम मिलेगा। इस हैंडसेट को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 509 और मल्टी-कोर में 1,455 प्वाइंट मिले हैं। इसके अलावा ज़्यादा कुछ जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

    हालांकि, HMD ग्लोबल ने Nokia XR20 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर फ़िलहाल कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को मिड-रेंज की कीमत में पेश किया जा सकता है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।