जंबो बैटरी सपोर्ट के साथ Realme C25s स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन C-सीरीज का Realme C25s है, जिसे भारत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ लैस है। वहीं इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके अलावा यूज़र्स इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस में एचडी डिस्प्ले दिया गया है, वहीं यह स्मार्टफोन जंबो बैटरी के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Realme C25s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है।बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाई जा सकती है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

    Camera

    Realme C25s स्मार्टफोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा।

    Price

    Realme C25s स्मार्टफोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 9,999 रुपये में लॉन्च गया है। जबकि 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। यह डिवाइस ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं इस स्मार्टफोन की पहली सेल 9 जून से शुरू होगी। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।