आज होगा Redmi 9i स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi आज अपने Redmi 9 सीरीज़ का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी Redmi 9i स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। यह फोन लो बजट होने के बावजूद इसमें शानदार फीचर्स मौजूद है। इसके लॉन्चिंग के लिए Mi.com पर एक डेडिकेटेड पेज भी जारी किया गया है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि इस सीरीज़ के तहत कंपनी ने पिछले महीने Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime को भारत में लॉन्च किया था। तो आइए जानते हैं इस दमदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Redmi 9i स्पेसिफिकेशन्स-
Redmi 9i में MediaTek Helio प्रोसेसर दिया गया है। डेडिकेटेड पेज में सामने आई इमेज को देखकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। इसके साइड पैनल में फिजिकल बटन मौजूद होगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में वॉटरनॉच स्टाइल डिस्प्ले होगा। वहीं कंपनी ने बताया है कि Redmi 9i में बड़ी बैटरी के साथ ही गेमिंग सेंट्रिक फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। इसमें शानदार डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है। 

Redmi 9i की कीमत-
Redmi 9i को भारतीय बाजार में 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।