भारत में जल्द पेश किया जा सकता है Samsung Galaxy M31 Prime, जानें स्पेसिफिकेशन्स

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M31 Prime है। इसका खुलासा अमेज़न इंडिया ने किया है, जहां इस फोन को लेकर कंपनी ने टीज़ जारी कर इस फोन के लिए एक नया पेज बनाया है।

हांलाकि इस स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख और कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

Samsung Galaxy M31 Prime specifications
अमेज़न पेज पर लिस्टेड मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में डुअल-सिम (नैनो) होगा। या स्मार्टफोन 10 एमएम Exynos 9611 चिपसेट पर काम करता है। या 6 जीबी रैम के साथ दो इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन – 64 जीबी और 128 जीबी में आएगा। जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy M31 Prime में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और साथ ही यह फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा। 

Samsung Galaxy M31 Prime Camera
Samsung Galaxy M31 Prime स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64mp का प्राइमरी सेंसर मौजूद रहेगा। जबकि 8mp का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5mp का डेप्थ सेंसर और 5mp मैक्रो सेंसर आएगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32mp का सेंसर मौजूद है।