Samsung Galaxy S21+ स्मार्टफोन BIS साइट पर हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

Loading

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह नया डिवाइस Galaxy S21+ है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Bureau of Indian Standards यानी BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे यह साफ़ हो गया है कि इसे जल्द ही भारतीय बाज़ार में पेश किया जाएगा। यह जानकारी RootMyGalaxy की रिपोर्ट से प्राप्त हुई है। 

RootMyGalaxy की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Samsung Galaxy S21+ मॉडल नंबर SMG996B/DS के साथ BIS सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, यह हैंडसेट डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इससे ज़्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Specifications-
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy S21+ स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एलटीपीएस डिस्प्ले होगा। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 64MP का टेलीफोटो शूटर मौजूद होगा। इसके फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। यूज़र्स को Samsung Galaxy S21+ में 4,800mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

Price-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy S21+ स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।