Vivo V20 Pro स्मार्टफोन अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo जल्द ही अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी Vivo V20 Pro स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रही है। वैसे तो इस स्मार्टफोन को इस महीने ही यानी नवंबर को ही लॉन्च किया जाना था। लेकिन एक लीक रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है कि Vivo V20 Pro स्मार्टफोन इस साल दिसंबर तक लॉन्च किया जा सकता है। हांलाकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई ऐलान नही किया गया है। 

Specifications-
Vivo V20 pro के काफी फीचर्स Vivo V20 की तरह ही हो सकते हैं। यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन हो सकता है। फोन के डायमेंशन की बात करें, तो Vivo V20 Pro स्मार्टफोन 7.38mm साइज में आ सकता है। इस फोन का वजन करीब 171 ग्राम होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.44 इंच एमोलेड फुल एचडी प्लस Halo फुल व्यू डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही फोन R3 रिपर कैमरा मैट्रिक्स के साथ आएगा। Vivo V20 Pro में 44MP का Eye ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इस फ्लैश चार्ज की मदद से 30 मिनट में 65 फीसदी तक आपका स्मार्टफोन चार्ज हो जाएगा। 

लीक हुई कीमत-
Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V20 Pro को करीब 30,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसी संभावना है कि Vivo V20 Pro स्मार्टफोन  मुकाबला OnePlus Nord से हो सकता है।