सपोर्टिंग के बाद अब लीड रोल में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना

मुंबई : सपोर्टिंग एक्टर की तौर पर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अपारशक्ति खुराना जल्दी ही लीड रोल में नजर आने वाले है. अपारशक्ति खुराना की जबरदस्त कॉमेडी के कारण उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला

मुंबई : सपोर्टिंग एक्टर की तौर पर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अपारशक्ति खुराना जल्दी ही लीड रोल में नजर आने वाले है. अपारशक्ति खुराना की जबरदस्त कॉमेडी के कारण उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपारशक्ति खुराना की फिल्म में एक्ट्रेस प्रनूतन बहल लीड रोल में नजर आने वाली है. इसे डिनो मोरिया प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई और जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. फिल्म का नाम क्या होगा इसका भी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अगर अपारशक्ति इस फिल्म में नजर आए तो मेल लीड के तौर पर ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा.

बता दें कि अपारशक्ति खुराना अभी नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई है. उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वो कई फिल्मो में नजर आए. हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अपारशक्ति खुराना नजर आए थे. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई है.वहीं प्रनूतन एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं. प्रनूतन ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था.