इस साल ईद पर होगा ट्रिपल धमाका, एकसाथ होगी 3 बड़ी फिल्मे रिलीज

मुंबई, इस साल की शुरुआत से ही लोगो को जबदरस्त मनोरंजन हो रहा है. बॉलीवुड हो हॉलीवुड हर इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मे रिलीज हो रही है. हालांकि देखा गया है कि अक्सर दो अच्छी फिल्मे एक दिन

मुंबई, इस साल की शुरुआत से ही लोगो को जबदरस्त मनोरंजन हो रहा है. बॉलीवुड हो हॉलीवुड हर इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मे रिलीज हो रही है.  हालांकि देखा गया है कि अक्सर दो अच्छी फिल्मे एक दिन रिलीज होती है. इस वजह से दोनों फिल्मों में अच्छा खासा घमासान देखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ इस साल की ईद में होने वाला है. 

इस बार ईद के मौके पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्मे रिलीज होने वाली है. मजे की बात यह है कि इन दोनों बड़े स्टार्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्टर विन डीज़ल भी टक्कर देने वाले है. 2020 में ईद को सलमान खान की ‘राधे’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, और विन डीज़ल की ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ रिलीज होने वाली है. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के दुनिया भर में दीवाने है. इस शनिवार ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में विन डीज़ल और जॉन सीना हैरतअंगेज़ स्टंट करते हुए नजर आये. 

वही, बात करे सलमान खान की राधे की तो, इस फिल्म को प्रभादेवा डायरेक्ट कर रहे है. यह भी एक एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडडा भी नजर आने वाले है. 

दूसरी तरफ अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले है. इस फिल्म में अक्षय ने पहली बार ट्रांस्जेंडर के किरादरा में नजर आने वाले है. लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे हैं.इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है.