arrest

  • एंटी नार्कोटिक सेल की बड़ी कार्रवाई

मुंबई. मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक सेल (एएनसी) को ड्रग्स तस्करों के खिलाफ मुहिम में एक और कामयाबी मिली है. गुरुवार को पुलिस ने धारावी से 2 करोड़ 40 लाख रुपए की हेरोइन पकड़ी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसके साथ हेरोइन की तस्करी और कौन से लोग जुड़े हुए हैं और वह किन लोगों को हेरोइन की सप्लाई करता था? पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता करने की कोशिश कर रही है.

एंटी नार्कोटिक सेल की घाटकोपर यूनिट के पुलिस निरीक्षक शशांक शेलके को गुफ्त सूचना मिली कि धारावी के 60 फीट रोड स्थित अखिल भारती कुंची कोरवे नगर में ड्रग्स की एक बड़ी खेप आने वाली है. सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र चिखले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शशांक शेलके और सहायक पुलिस निरीक्षक विशाल खैरे की टीम ने ट्रैप लगाकर वहां से एक संदिग्ध आरोपी को पकड़ा. जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से की 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

जब्त हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 करोड़ 40 लाख रुपए बतायी जा रही है. पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान मनजार दीन मोहम्मद शेख (47) के रूप में हुई है. वह धारावी के इंदिरा नगर का रहने वाला है. उस पर ड्रग्स तस्करी के कई मामले दर्ज है.