Differences within Mahavikas Aghadi, I accept bureaucrats as responsible for 'rift' - Ashok Chavan

  • मंत्री अशोक चव्हाण बोले, बॉलीवुड को तोड़ने का प्लान
  • मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे

मुंबई. उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुंबई यात्रा को लेकर कांग्रेस भड़की हुई है. कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा है कि यह बॉलीवुड तोड़ने की साजिश है. उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी नेताओं को इस पाप में भाग लेकर राज्य के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहिए. चव्हाण ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने मुंबई की फिल्मसिटी को यूपी में शिफ्ट करने की पटकथा तो लिखी है, लेकिन वे अपने इस मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे. 

यूपी के सीएम बुधवार को मुंबई दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे बॉलीवुड और उद्योग जगत की कई हस्तियों से मिल कर उन्हें यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे. 

योजनाबद्ध तरीके से काम

चव्हाण ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में महाराष्ट्र के आर्थिक और औद्योगिक महत्व को कम करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है.  उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के दौरान भी प्रदेश बीजेपी नेताओं ने अपने वरिष्ठों को खुश करने के लिए सीएम रिलीफ फंड के बजाय पीएम रिलीफ फंड में अपना आर्थिक योगदान दिया. चव्हाण ने कहा कि इससे पता चलता है कि प्रदेश बीजेपी के नेता महाराष्ट्र की जनता को लेकर कितना फिक्रमंद हैं.

बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि एक साजिश के तहत बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची गई है. उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स पेडलर को पकड़ने की जगह बॉलीवुड के लोगों की ज्यादा धर-पकड़ कर रही है. बीजेपी अपने छिपे एजेंडे के तहत बॉलीवुड को मुंबई से यूपी में शिफ्ट करना चाहती है, लेकिन हम उन्हें इस मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे.

सरकार करे आत्मंथन

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा कि यह समय ठाकरे सरकार के लिए आत्ममंथन का है. उन्होंने सोचना चाहिए कि आखिर क्यों बॉलीवुड के लोग यहां से शिफ्ट होना चाहते हैं. भंडारी ने कहा कि ठाकरे सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है.