60 हजार से ज्यादा लोगों को दवा का वितरण

Loading

सतव चेरिटेबल व सतव होमियोपैथी की पहल

मुंंबई. आयुष मंत्रालय, भारत सरकार ने कोरोना वायरस के खिलाफ रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए होमियोपैथी दवा आर्सेनिक एल्बम 30 के उपयोग की सलाह दी. एमसीजीएम ने कोविद 19 के प्रसार को रोकने के लिए सायन प्रतिक्षा नगर में इस दवा के मुफ्त वितरण के लिए सतव चेरिटेबल और सतव होमियोपैथी को पहली आधिकारिक अनुमति दी.

इसी के तहत सतव चेरिटेबल के अध्यक्ष डॉ. राकेश गुप्ता के नेतृत्व में डॉ. रोहन बारटेके, डॉ. सुहास देसाई, डॉ. साधना कौशल, डॉ. जुवेरिया शेख, डॉ. सायली शिंदे, डॉ.यारीश सदरी, डॉ. तलत हसन, डॉ.फुरकान कुरेशी और डॉ.रिधि माडवाल एकजुट होकर लोगों इस दवाई का वितरण कर इस महत्वपूर्ण कार्य को सफल बनाया. संस्था द्वारा 15 दिन में 60 हजार से ज्यादा लोगों को आर्सेनिक अल्बम-30 का वितरण किया गया.

रोटरी क्लब आफ सायन ने सतव चेरिटेबल संस्था को समर्थन दिया और सायन प्रतिक्षा नगर अन्य क्षेत्रों मेंं 26000 व्यक्तियों को दवाओं का वितरण किया. सतव चेरिटेबल संस्था ने अन्य क्षेत्रों जैसे पवई, महालक्ष्मी, वसावे, अंधेरी,  मस्जिद बंदर, पुलिस स्टेशनों जैसे कुरार गांव, एमएचबी बोरिवली पश्चिम, बांगुरनगर, मालाड पश्चिम में 34330 व्यक्तियों को दवाइयां वितरित की.