मीरारोड में डबल मर्डर, बार की टंकी में मिला 2 कर्मचारियों का शव

Loading

भायंदर. गुरुवार की रात मीरारोड में एक बार की पानी टंकी से 2 कर्मचारियों का शव मिलने से सनसनी फैल गई.उनके साथ बार में रह रहा तीसरा कर्मचारी वारदात के बाद से ही फरार है.हत्या की वजहों का पता नहीं चल चल सका है.

शीतल नगर क्षेत्र में शबरी रेस्टोरेंट एंड बार के मृतक नरेश पंडित (52) व हरेश शेट्टी (28) तथा फरार कर्मचारी कल्लू यादव लॉकडाउन के बावजूद बार में रह रहे थे.मीरारोड परिक्षेत्र के एसडीपीओ शांताराम वलवी ने बताया कि गुरुवार की रात बार मालिक को किसी ने फोन कर सूचना दी कि बार की छत पर पानी की टंकी में उसके दो कर्मचारियों की लाश पड़ी है.बार मालिक ने हत्या की सूचना पुलिस को रात करीब 10.30 बजे दी. 

मृतकों के सिर व शरीर पर गहरे जख्म के निशान 

मृतकों के सिर व शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे.वारदात स्थल पर कोई हथियार नहीं मिला है, जिससे यह पता नहीं चल सका कि हत्या किस हथियार से की गई है? 

हत्या के बाद से साथी कर्मचारी फरार

वलवी ने बताया कि मौके पर बियर की 4 खाली बोतलें मिली हैं और मृतक कर्मचारियों के साथ रह रहा तीसरा कर्मचारी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस अधीक्षक डॉ.शिवाजी राठौड़ तथा अवर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार पाटिल ने वारदात स्थल का दौरा किया.फॉरेंसिक जांच दल तथा डॉग स्कॉड को बुलाया गया था.