करमजीत खोलेगा बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का राज

  • ड्रग्स सप्लाई रैकेट का किंग पिन है करमजीत
  • नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई जारी

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल आने के बाद से नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई जारी है. एनसीबी सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही उसके ड्रग्स सिंडिकेट को तोड़ने में जुटी हुई है. एनसीबी को शनिवार की कार्रवाई में करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजी (23) के रूप में बड़ी मछली हाथ लगी है, जिसकी जांच में बॉलीवुड के 25 सेलिब्रेटी के ड्रग्स कनेक्शन का राज खुल सकता है. 

एनसीबी के हत्थे ड्रग्स तस्कर करमजीत के चढ़ने के बाद से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है. ड्रग्स सिंडिकेट में जिन बॉलीवुड सेलिब्रेटी के नाम सामने आए है, एनसीबी उनके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटा हुआ है. एनसीबी जल्द ही कुछ सेलिब्रेटी को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

 7 ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

एनसीबी ने शनिवार को मुंबई एवं गोवा में छापेमारी कर जिन 7 ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया, उसमें करमजीत के पकड़े जाने को काफी अहम माना जा रहा है. पवई के होटल मालिक और बिल्डर का बेटा करमजीत बॉलीवुड सेलिब्रेटी के पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करता था. यहां तक कि वह गोवा के ड्रग्स पेडलर के भी संपर्क में था और उन्हें ड्रग्स की सप्लाई करता था. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और उसके दोस्त नमन अहलुवालिया के बीच हुई एक चैट में ड्रग्स तस्कर करमजीत का नाम सामने आया था.

पूछताछ में मिली थी अहम जानकारी

करमजीत के सीधे संपर्क में शौविक, दीपेश और मिरांडा थे. एनसीबी ने बांद्रा से जब ड्रग्स पेडलर अनुज केशवानी को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में करमजीत के विषय में अहम जानकारी मिली थी. एनसीबी ने करमजीत के अलावा जिन 6 ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान दादर से दिवान एंथोनी फर्नांडिस, संकेत शाह, पवई के अंकुश अरेंजा, गोवा के कृष कोस्टा, अनवर शेख और संजय गुप्ता के रूप में हुई है. शेख और गुप्ता को छोड़ सभी आरोपी रइसज्यादे हैं. वे अपनी एयाशी के लिए ड्रग्स पेडलर बन गए. एनसीबी के मुंबई यूनिट के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गयी है.