बस एक मिस कॉल पर समस्या समाधान

‘शक्ति जनहित मंच’ ने लांच किया टोल फ्री नंबर 

मुंबई. बस एक मिस कॉल से संस्था की सदस्यता पाएं और जनहित से जुड़ी कोई भी शिकायत दर्ज कराएं. जल्द से जल्द लोगों की शिकायतों को प्रशासनिक अधिकारियों से अवगत कराकर समाधान का प्रयास किया जाएगा. नालासोपारा में सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था ‘शक्ति जनहित मंच’ ने हाल ही में अपना टोल फ्री नंबर 18002127334 लांच किया. इस नंबर पर मिस काल करने के बाद आपके नंबर एक लिंक भेजा जायेगा, जहां मांगी गई जानकारियां सही भरने के बाद संस्था के कार्यकर्ता अगले किसी दिन सुबह 11 से शाम 6 बजे के बीच संपर्क करेंगे.

शक्ति जनहित मंच के संस्थापक अध्यक्ष गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव ने बताया कि अब सिर्फ एक मिस कॉल के जरिए संस्था से जुड़ा जा सकता है.श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों की वाजिब शिकायतों को संस्था द्वारा जल्द से जल्द संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को मामले से अवगत कराकर कार्यवाई शुरू करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विगत कई वर्षों से यह संस्था समाजसेवा के क्षेत्र में काम कर रही है.

अब तक संस्था द्वारा हजारों परिवारों को राशन, जरूरतमंद विद्यार्थियों के शिक्षण शुल्क का भुगतान, मेडिकल सहायता, धार्मिक एवं सांस्कृतिक आयोजन, खेलकूद प्रतियोगिता और एंबुलेंस जैसी सुविधाएं निरंतर उपलब्ध कराई जा रही हैं.संस्था की कार्यकारिणी समिति का विस्तार करते हुए चंद्रभूषण मिश्रा व राज शर्मा को केंद्रीय प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया गया है.