सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला : प्रोड्यूसर संदीप सिंह से कई घंटे पूछताछ

– सुशांत के करीबी दोस्तों मे से एक संदीप

– पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा था समन

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का राजफाश करने में बांद्रा पुलिस जुटी हुई है. पुलिस सुशांत के दोस्तों एवं उनके साथ काम करने वालों से गहन पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को फिल्म प्रोड्यूसर संदीप एस. सिंह से बांद्रा पुलिस ने कई घंटे तक पूछताछ की. 

बांद्रा पुलिस  ने इस मामले में पूछताछ के लिए प्रोड्यूसर संदीप एस. सिंह समन भेजा था. ‘ पीएम नरेंद्र मोदी, सरबजीत, भूमी एवं रामलीला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे संदीप एस. सिंह सुशांत सिंह राजपूत और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के करीबी दोस्तों में से एक हैं. 

 पूछताछ कर बयान रिकार्ड किए

गुरुवार को सुबह संदीप एस. सिंह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस उनसे पूछताछ कर उनके बयान रिकार्ड किए. पुलिस ने संदीप से सुशांत के साथ उनके व्यसायिक संबंधों और बाॅलीवुड के कई प्रोड्यूसरों द्वारा सुशांत का बहिष्कार करने से जुड़े सवाल पूछे. बाॅलीवुड के प्रोड्यूसर्स के जाल में फंस कर सुशांत को जान गवानी पड़ी. बांद्रा पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सुशांत किस तरह से बाॅलीवुड के प्रोड्यूसर्स के षड्यंत्र के शिकार हुए. उन्हें बाॅलीवुड से आउट करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्रयास किया. पुलिस एक-एक कर सुशांत सिंह के दोस्त, जानने वाले और उनके साथ काम करने वाले लोगों को पुलिस स्टेशन बुलाकर उनके बयान दर्ज कर रही है. इसी कड़ी में प्रोड्यूसर संदीप एस. सिंह से पूछताछ की गयी.

पुलिस को ट्वीट डिलीट किए जाने का संदेह

पुलिस को संदेह है कि सुशांत ने अपनी कुछ ट्विटर पोस्ट डिलीट कर दी थी. उनके ट्विटर हैंडल से 27 दिसंबर 2019 को आखिरी ट्वीट किया गया था, जो कि मास्टरकार्ड इंडिया का विज्ञापन था. इसके बाद उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया. जबकि 27 दिसंबर 2019 से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि सुशांत इतने लंबे समय तक इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट से दूर रहे हों. पुलिस ने ट्विटर को लेटर भेजकर उनसे सुशांत के पिछले 6 महीने का रिकॉर्ड मांगा है.

पुलिस ने की थी रोहिणी अय्यर से पूछताछ

कुछ दिन पहले सुशांत की दोस्त और प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता रोहिणी अय्यर से पूछताछ की थी. पिछले दिनों यशराज फिल्म्स ने पुलिस को सुशांत के साथ किए कंट्रेक्ट पेपर सौंपा था. पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कराया था. 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत के आत्महत्या किए जाने की बात सामने आयी है.