Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

नागपुर. शिवसेना के शहर प्रमुख मंगेश कड़व के खिलाफ पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है. यह मामला भी धोखाधड़ी का है. घर पर अवैध कब्जा जमाने, फिरौती मांगने और धोखाधड़ी सहित विविध मामले दर्ज होने की जानकारी मिलते ही कड़व फरार हो गया है. पुलिस दस्ते कड़व की तलाश में जुट गए है. लगातार आ रही शिकायतों को देखते हुए सीपी उपाध्याय ने प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल को सौंप दी है. 2 अधिकारी और 10 कर्मचारी प्रकरण की जांच में जुटे है. कड़व ने अपने रुतबे से सभी शिकायतकर्ताओं को डरा रखा था.

अब भांडाफोड़ होने के बाद पीड़ितों को हिम्मत मिली है. नया मामला बजाजनगर थाने में विकास रामकृष्ण चौधरी दर्ज किया गया. विकास जिम इंस्ट्रक्टर है. विकास को सस्ते दाम में प्लाट दिलाने के नाम पर कड़व 1.25 लाख रुपये लिए थे. रुपये लेने के बाद कड़व ने विकास को टालना शुरु कर दिया. दी गई रकम भी वापस नहीं की. विकास ने प्रकरण की शिकायत पुलिस से की. अब तक कड़व के खिलाफ शहर में 4 मामले दर्ज हो चुके है. 

बिना डरे पुलिस से करें शिकायत
डीसीपी क्राइम गजानन राजमाने ने कड़व की ठगी का शिकार हुए लोगों को बिना डरे पुलिस से शिकायत करने की अपील की है. करीब 1 सप्ताह पहले शिवसेना के ही कार्यकर्ता अशोक धापोड़कर ने कड़व के खिलाफ बजाजनगर पुलिस से शिकायत की थी. कड़व ने गड़चिरोली जिले का अध्यक्ष बनाने के नाम पर धापोड़कर से 25 लाख रुपये लिए थे. बजाजनगर पुलिस ने तो मामला दर्ज नहीं किया लेकिन यह प्रकरण प्रकाश में आने के बाद लोगों को हिम्मत मिल गई. विक्रम लाभे के भरतनगर स्थित बंगले पर कड़व ने अ‍वैध रूप से कब्जा जमाकर 5 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. कब्जा छोड़ने के लिए 1.50 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी.

देवा शिर्के को दूकान बेचने के नाम पर 18 लाख रुपये का चूना लगाया और दूकान पर 50 लाख रुपये का कर्ज लेकर बैंक में गिरवी रख दी. अपने ही दोस्त दिनेश आदमने को मानेवाड़ा रोड पर फ्लैट बेचने के नाम पर 15 लाख रुपये का चूना लगाया. अंबाझरी, सक्करदरा और हुड़केश्वर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामले दर्ज किए. पुलिस के अनुसार कड़व के खिलाफ इस तरह की 10 शिकायतें और मिली है. इन सभी शिकायतों की जांच चल रही है. यदि किसी के साथ फ्राड हुआ है तो क्राइम ब्रांच में संपर्क करें. एक प्रकरण में कड़व की पत्नी रुचिता भी आरोपी है. उनकी भी तलाश पुलिस कर रही है.