Make proper arrangements at the Isolation Center, Mayor Joshi gave instructions

Loading

नागपुर. कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण लगभग ढाई माह से सीमेंट रोड के काम पूरी तरह बंद है. निकट भविष्य में बारिश शुरू होने से अधूरे सीमेंट रोड लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं, जिससे अधूरे सीमेंट रोड का काम तुरंत प्रभाव से शुरू करने तथा काम शुरू नहीं करनेवाले ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश महापौर संदीप जोशी ने मनपा प्रशासन को दिए. शहर में चल रहे सीमेंट रोड चरण-1,2 और 3 के निर्माण कार्य की समीक्षा के लिए शुक्रवार को मनपा मुख्यालय में बैठक ली गई.

विधायक प्रवीण दटके, मनीषा कोठे, पिंटू झलके, संदीप जाधव, तानाजी वनवे, अतिरिक्त आयुक्त राम जोशी, अतिरिक्त आयुक्त संजय निपाणे, मुख्य अभियंता उल्हास देबडवार, प्रमुख लेखा व वित्त अधिकारी मोना ठाकुर, अधीक्षक अभियंता मनोज तालेवार, कार्यकारी अभियंता सोनाली चव्हाण, कार्यकारी अभियंता गिरीश वासनिक, अमीन अख्तर, अविनाश भूतकर, मनोज गणवीर, ए. एस. मानकर, धनंजय मेंडुलकर आदि उपस्थित थे.

7 दिनों का दिया अल्टीमेटम
बैठक में अधीक्षक अभियंता मनोज तालेवार ने कहा कि चरण-1 के अधिकांश कार्य पूरे हुए हैं, जबकि चरण-2 में कुल 59 कार्य प्रस्तावित किए गए थे, जिनमें से 52 सड़कों के कार्य पूरे हुए हैं. 3 निर्माण कार्य जारी हैं. प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के बाद महापौर ने इन अधूरे कार्यों को 7 दिनों के भीतर पूरे करने के निर्देश दिए. यहां तक कि जो कार्य शुरू नहीं किए गए, उन ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने के भी निर्देश जारी किए. तालेवार ने कहा कि चरण-3 में 39 सड़कों का निर्माण प्रस्तावित किया गया है, जिसमें से 10 सड़कों के दोनों ओर और 8 सड़कों के एक ओर पीसीसी किया गया है . किंतु 12 सड़कों का कार्य अब तक शुरू नहीं किए जाने की जानकारी भी उन्होंने दी.