accident
File Photo

  • पलक झपकते ही गाड़ी जलकर खाक
  • बाल-बाल बचे सवार, 1 घायल

नागपुर. डोरली से बाजारगांव की ओर जा रही तेज रफ्तार कार के सामने अचानक नीलगाय आने से उसे बचाने के चक्कर में कार एक पेड़ से जा टकराई और पलक झपकते ही उसमें आग लग गई. इस हादसे में कार में सवार 2 युवक बाल-बाल बच गए लेकिन इनमे एक युवक को गंभीर चोंटे आई़ घटना के 6 दिन बाद यह मामला कोंढाली थाने पहुंचा और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

जानकारी अनुसार शुभम ज्ञानेश्वर चंदनकर (आदर्श म्हाडा कॉलोनी, वाड़ी निवासी) और उनके मित्र मुकेश संताराम यादव (31) (कोलबास्वामी सोसाइटी, फ्रेंड्स कॉलोनी, नागपुर निवासी)  16 मार्च की रात को कार क्र. एमएच 31/एफआर 4149 से चंद्रपुर से आ रहे थे़  इस दौरान डोरली से बाजारगांव लौटते समय कार के सामने अचानक नीलगाय आ गई.

चालक शुभम ने उसे बचाने के चक्कर में कार को जोरदार ब्रेक मारा जिससे वह अनियंत्रित होकर समीप के पेड़ से जा टकराई़  कार का एयरबैग खुलने से शुभम तो बच गया लेकिन मुकेश को गंभीर चोटे आई़  थोड़ी देर बात अचानक कार में आग लग गई़  इसके बाद अगले दिन सुबह जब लोगों को यह कार दिखी तो उन्होंने कोंढाली पुलिस को सूचना दी़  छानबीन के बाद शनिवार को मुकेश ने थाने में इस मामले की जानकारी दी़ पुलिस  कार चालक शुभम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.