Mahavitaran
File Photo

  • महावितरण ने जारी किये दो नंबर

Loading

नागपुर. महावितरण ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए दो नये वाट्सएप नंबर जारी किये हैं. इन नंबरों पर कुछ विशेष तरह की शिकायतों व अड़चनों की जानकारी ग्राहक दे सकता है. सूचना मिलते ही सुधार कार्य किये जाएंगे. महावितरण नागपुर परिक्षेत्र प्रादेशिक संचालक सुहास रंगारी और नागपुर परिमंडल के मुख्य अभियंता दिलीप दोडके ने बताया कि बिजली के तार टूटने, बिजली तारों में झोल आने, तार जमीन तक लटकने, फ्यूज पेटी व फीडर पिल्लर के दरवाजे टूटे होने, ट्रांसफार्मर में खराबी, खुदाई कार्य के चलते अंडरग्राउंड केबल खुले पर पड़े होने जैसी परेशानी की सूचना वाट्सएप नंबरों पर दी जा सकेगी.

उन्होंने बताया कि ऊर्जामंत्री नितिन राऊत के निर्देश पर यह उपक्रम शुरू किया गया है. नागपुर मनपा सीमा और बूटीबोरी व हिंगना तहसील के ग्राहकों के लिए मोबाइल नंबर ७८७५०१००५२ और जिले के शेष ग्रामीण भागों के लिए ७८७५७६६६९१ जारी किया गया है. नागरिकों से उपरोक्त शिकायत या सूचना मिलते ही तत्काल सुधार कार्य शुरू किया जा सकेगा.

ग्राहक लोकेशन, उपकरण, तारों आदि के फोटो खींचकर उक्त नंबरों पर भेज सकते हैं. साथ ही क्या गड़बड़ी है इसकी जानकारी भी डाल सकते हैं. जिनके पास वाट्सएप नहीं है वे एसएमएम से भी उक्त दोनों नंबरों पर सूचना दे सकते हैं. त्वरित दुरुस्ती के कार्य किये जाएंगे. दुरुस्ती के बाद शिकायतकर्ता को उसके फोटो भी भेजकर सूचना दी जाएगी.