ncp

    • राजेंद्र जैन ने कहा, पेठे हैं पार्टी का युवा चेहरा

    नागपुर. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नागपुर शहर की बैठक गणेशपेठ स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई. बैठक में पार्टी की ओर से नागपुर शहर के निरीक्षक राजेंद्र जैन ने कहा कि आगामी महानगर पालिका चुनाव में पार्टी किसी के साथ नहीं, बल्कि अपने दम पर चुनौती पेश करेगी.

    इस दौरान पूर्व ग्रह मंत्री अनिल देशमुख, रमेशचंद्र बंग साहेब, शब्बीर अहमद विद्रोही, शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे, प्रकाश गजभिये, दीनानाथ पडोले, प्रवीण कुंटे पाटिल, गंगाप्रसाद ग्वालबंशी, आभा पांडे, बजरंग सिंह परिहार, वेद प्रकाश आर्य, जावेद हबीब, जानबा मस्के, दिलीप पनकुले, वर्षा शामकुले, सुरेश गुढ़धे पाटिल, महिला अध्यक्ष लक्ष्मी सावरकर, युवक अध्यक्ष शैलेंद्र तिवारी आदि की उपस्थिति रही. 

    पेठे दिलायेंगे पार्टी को सफलता

    जैन ने कहा कि पार्टी ने दुनेश्वर पेठे के रूप में एक युवा चेहरे को अवसर दिया है, विश्वास है कि दुनेश्वर पेठे पार्टी व संगठन को मजबूत करके मनपा चुनाव में परचम लहराएंगे. राष्ट्रवादी कांग्रेस खुद के दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम है. पार्टी को किसी से भी गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है.

    वहीं अनिल देशमुख और बंग ने भी विचार व्यक्त किए. इस दौरान नूतन रेवतकर, अशोक काटले, रविंद्र इटकलवार, शैलेश पांडे, सतीश कलवार, प्रमिला टेम्भेकर, संतोष सिंह, शिव भिंडे समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही. संचालन रिजवान अंसारी ने किया.