tukaram

नागपुर. सिटी में 7 महीने के अपने मनपा आयुक्त पद के कार्यकाल में अपने अनेक चहेतों और विरोधियों के बीच स्थान बनाने वाले तुकाराम मुंढे ने अब सिटी के नागरिकों को अलविदा कह दिया है। वहीं नागपुर में आज पूर्व मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे के जाने को लेकर स्थानीय लोगों ने भारी विरोध दर्ज कराया है। 

आज नागपुर में स्थानीय लोगों ने नागपुर नगर निगम (NMC) के आयुक्त के पद से तुकाराम  मुंढे के स्थानांतरण के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके साथ ही प्रदर्शनकारी  मुंढे के स्थानांतरण आदेश को वापस लेने की मांग भी कर रहे हैं।

बता दें कि कल तुकाराम मुंढे  एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने सिटी के नागिरकों को उनके सहयोग व प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए अलविदा कहा था । वहीं मनपा को थैक्यू भी कहा है।

सभी का मिला सहकार्य

मुंढे ने कहा कि सिटी को जो बनाने का सपना था वह हालांकि इतने कम दिनों में पूरा नहीं कर पाया लेकिन यहां नागरिकों का, एनजीओज का व सभी का सहकार्य मिला। उन्होंने कहा कि अपनी सिटी को विकसित करने व अच्छे कार्यों व व्यवस्था को कायम रखने के लिए सबी को एकजुट होकर काम करना होगा। नागरिकों से कहा कि मैं सभी के दिल में स्थान बनाकर जा रहा हूं, मेरा यह स्थान अपने दिलों में कायम रखना। उन्होंने सभी को थैंक्यू कहा था ।

वहीं मुंबई से यह खबर आई कि उन्हें महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के सदस्य सचिव पद से भी हटा दिया गया है। उनकी जगह किशोर राजे निंबालकर को इस पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। फिलहाल मुंढे की कहीं दूसरी जगह पर नियुक्ति नहीं की गई है। इससे अब उनकी पोस्टिंग कहां व कब की जाएगी इस पर सस्पेंस बन गया है।