fadnavis
File Photo

    नागपुर. विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नगरसेवक सहित भाजपा के पदाधिाकरी पिछले साढ़े 4 वर्षों को भूलकर बचे हुए 5 महीनों में जनता से संपर्क बनाएं. ओबीसी के मुद्दे को अधिकाधिक उठाकर लोगों को अवगत कराएं. सोशल मीडिया पर अधिक आक्रामक बनें. फरवरी 2022 के मनपा चुनाव की तैयारी में जुट जायें. इस बार 120 प्लस मिशन को ध्यान में रखें. 

    फडणवीस ने शनिवार को पदाधिकारियों की बैठक लेकर नगरसेवकों को कार्यों की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिये. पार्टी में आपसी मतभेद मिटाये. चुनाव के लिए संगठन स्तर पर 18 से 25 वर्ष आयु के युवाओं को तैयार करें. प्रत्येक प्रभाग में 50 युवाओं के पथक तैयार करने का भी सुझाव दिया.

    वर्तमान में सोशल मीडिया का जोर है. यही वजह है कि पार्टी और अपने कार्यों का प्रचार करने के लिए अधिकाधिक उपयोग करें. इस माध्यम से जनता तक आसानी और जल्दी से पहुंचा जा सकता है. बैठक में स्थायी समिति सभापति प्रकाश भोयर, शहराध्यक्ष प्रवीण दटके, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले आदि ने मार्गदर्शन किया. बैठक में सांसद डॉ. विकास महात्मे, पार्टी के सभी विधायक, संगठन प्रमुख पदाधिकारी आदि उपस्थित थे.

    उन्होंने कहा कि आने वाले 5 महीने बेहद महत्वपूर्ण हैं. जनता से संपर्क में रहने का लाभ मिलेगा. बूथ रचना की तैयारी में जुट जायें. अब तक किये गये विकास के बारे में जनता को बताएं. चुनाव आयोग भी चुनाव के कार्य में लग गया है. कोविड परिस्थिति के बाद भी फरवरी 2022 में चुनाव होंगे. इसी समयावधि को ध्यान में तैयार करें. नवंबर में विधान परिषद चुनाव के कारण आचार संहिता लागू हो जाएगी. इसके बाद अवसर नहीं मिलेगा. प्रभाग के विकास कार्यों की फाइल कर उस पर कार्यवाही आरंभ करने की सलाह दी.