Two road accidents, 11 killed, many injured in northwest Pakistan

  • एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

नागपुर. यशोधरानगर थाना क्षेत्र में पेंटिंग काम कर से अपने घर लौटर रहे 2 लोगों को एक ट्रक चालक ने रौंदा. इस घटना में इंदौरा गल्ली नंबर 8 जरीपटका रोड निवासी दिपक तुकाराम खांडेकर (50) की मौत हो गई, वहीं कमलेश नारायण बोंमले (42) गंभीर रुप से घायल है. घटना के बाद परिसर में जमकर हंगामा हुआ. हालांकि पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलेश और दिपक पेंटिंग का काम करते है. गुरुवार की दोपहर 1.30 बजे के करीब दोनों अपना काम पूरा कर वाहन क्रमांक एमएच 49 वी 7661 से घर लौट रहे थे. इस बीच कलमना से आगे इटाभट्टी चौक के पास पिछे से ट्रक क्रमांक सीजे 07 सीए 2464 ने टु व्हीलर को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर लगते ही कमलेश गाड़ी के साथ आगे जा गिरे, लेकिन दिपक यह ट्रक के पिछे के पहिये के चपेट में आ गए. नागरिकों के रोकने पर भी वह ट्रक से उसे घसिटते रहा. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी चलाक भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नागरिकों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवना किया. साथ ही ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. चालक का कहना है की ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है. घायल कमलेश का उपचार सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. मृतक के परिवार में पत्नी के साथ 20 वर्षीय एक बेटा और बेटी है. हादसे की खबर सुनते ही परिवार भारी सदमे में है.