crime
File Photo

    Loading

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 5 ने सोमवार की रात चंद्रपुर जा रहा शराब से लदा ट्रक पकड़ा. जांच में विदेशी कंपनी की 100 पेटी शराब बरामद हुई. बताया जाता है कि माल पांढुरना से बल्लारशाह जा रहा था. पुलिस ने ट्रक चालक कपिलनगर निवासी लोकेश राजेश भैसारे (33) को गिरफ्तार किया है. माल बेचने और खरीदने वालों की जांच की जा रही है.

    सोमवार की रात पुलिस को जानकारी मिली कि भंडारा रोड पर मां उमिया वसाहत के पास एम.एच.40-बी.एल.5194 नंबर का ट्रक खड़ा है. इसमें शराब की पेटियां लदी हैं. तुरंत पुलिस दस्ते ने 2 पंच को साथ लेकर वहां छापा मारा. लोकेश ट्रक के पास मिला. तलाशी लेने पर 90 एमएल शराब की 80 पेटी और 180 एमएल शराब की 20 पेटी बरामद हुईं. पूछताछ में लोकेश ने बताया कि उसे पांढुरना से माल लोड करके बल्लारशाह पहुंचाने को कहा गया था.

    चंद्रपुर जिले में पाबंदी होने के बावजूद आरोपी व्यापारी ने शराब सप्लाई की. पुलिस माल बेचने वाले और खरीदने वाले की जांच में जुट गई है. 8.78 लाख रुपये की शराब और ट्रक सहित 28.78 लाख रुपये का माल पुलिस ने जब्त किया है. डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी बी.एन. नलावड़े के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर किशोर पर्वते, सब-इंस्पेक्टर ओमप्रकाश भलावी, कांस्टेबल श्रीकांत साबले, विजय यादव, प्रफुल पारधी और गोपाल यादव ने कार्रवाई की.