crime

नागपुर. कलमना थाना क्षेत्र में बुधवार की रात सनसनीखेज वारदात हुई. दुपहिया वाहन पर घर लौट रहे एक व्यक्ति पर अचानक बाइक पर सवार 2 युवकों ने हमला कर दिया. चाकू से वार कर जान से मारने की कोशिश की और फरार हो गए. इस घटना को लेकर पुलिस भी परेशान है. आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पुलिस ने भवानीनगर, शारदा चौक निवासी प्रकाश तुकाराम पडगांवकर (43) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. प्रकाश बुधवार रात 8.40 बजे के दौरान अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.40-ए.एफ.8199 पर घर लौट रहे थे. भरतनगर से भरतवाड़ा रोड की तरफ जाते समय गायत्री डेयरी के पास बाइक पर सवार 25 से 30 उम्र के 2 युवक पीछे से आए. पिछली सीट पर बैठे युवक ने चलती गाड़ी में प्रकाश पर चाकू से वार किया. उनकी पीठ पर चाकू घोपकर आरोपी भाग निकले. प्रकाश वहीं गिर पड़े.

स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही कलमना पुलिस मौके पर पहुंची. उन्हें उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. प्रकाश का बयान दर्ज कर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया, लेकिन आरोपियों के बारे में प्रकाश को कोई जानकारी नहीं है. न तो उन्होंने अपने उपर हुए हमले का कोई कारण बताया है. पुलिस आस-पास परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों का सुराग निकालने का प्रयास कर रही है.