murder
प्रतिकारात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. शुक्रवार सुबह पांचपावली थानातंर्गत हत्या की जानकारी से शुरू हुआ दिन रात होते तक हत्या ही समाप्त हुआ. कोतवाली थानातंर्गत एक युवक की रात करीब 9 बजे एक युवक की बीच सड़क में कुछ लोगों ने धारदार हथियार से निर्ममता से हत्या कर दी. पुलिस ने गोपाल नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया. जबकि उसके बाकी साथी फरार बताये गये. मृतक का नाम गाड़ीखाना निवासी आनंद आडे (32) बताया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आंनद कोतवाली में फ्लैक्स बनाने का काम करता था. उसके घर में मां, पिता और 2 बहनें हैं. बताया गया है कि आनंद और गोपाल के बीच पुरानी रंजिश थी और दोनों कई बार आपस में उलझ चुके थे. ऐसे में रात करीब 9 बजे गोपाल ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर आंनद को घेर लिया और धारदार हथियारों से ताबड़तोड वार किये. इससे आनंद बुरी तरह जख्मी हो गया और बहुत अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई.

खुली सड़क पर हुई वारदात से परिसर में हड़कम्प मच गया. इसी बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनंद को हॉस्पिटल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हमलावरों की संख्या में 5 से 6 थीं. इसी बीच पुलिस ने गोपाल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. देर रात अन्य आरोपियों की तलाश जारी थी.