150 bed room made for children, commissioner visits

    Loading

    नाशिकरोड. बिटको कोविड सेंटर (Bitco Covid Center) का मनपा कमिश्नर कैलाश जाधव (Kailash Jadhav) ने दौरा किया। यहां की समस्या के बारे में अधिकारियों से चर्चा की। साथ ही दूसरे ऑक्सीजन प्रकल्प (Oxygen Project) के स्थान और बच्चों के 150 बेड के कक्ष का भी दौरा किया। दो करोड़ के सिटी स्कैन मशीन (City Scan Machine) सहित अन्य काम हो रहा है या नहीं? इस बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान अस्पताल में मरीजों को मनपा द्वारा भोजन, चाय-नाश्ता दिया जा रहा है, फिर भी मरीजों व परिजनों को भोजन, चाय-नाश्ता देने के लिए भीड़ करने की बात सामने आने के बाद कमिश्नर जाधव ने जिम्मेदार अधिकारियों, कर्मचारियों को फटकार लगायी।

    कमिश्नर ने कोरोना नियंत्रित होने से पूर्व नगरसेवक प्रताप मेहरोलिया ने कमिश्नर की प्रशंसा की। वैश्विक परिचारिका दिवस निमित्त मेट्रन आशा मुठाल और पारिचारिकाओं का आयुक्त जाधव ने सम्मान किया। परिचारिकाओं ने भी उन्हें फूल देकर स्वागत किया। इस समय मनपा के मुख्य वैद्यकीय बापूसाहब नागरगोजे, बिटको के नोडल अधिकारी डॉ. जितेंद्र धनेश्वर, शहर अभियंता संजय घुगे, निर्माण विभाग के उप अभियंता नीलेश साली, विभागीय अधिकारी संजय गोसावी, कार्यकारी अभियंता धर्माधिकारी, स्वच्छता निरीक्षक संजय गोसावी, शाखा अभियंता डोंगरे आदि उपस्थित रहे।

    तीसरी लहर के लिए व्यवस्था शुरू

    ऑक्सीजन निर्माण के लिए दो माह पहले बिटको अस्पताल में स्वतंत्र प्रकल्प निर्माण किया गया है। उसके पीछे ही नया प्रकल्प की तैयारी शुरू है। साथ ही बिटको इमारत के पीछे लिक्विड ऑक्सीजन टैंक बिठाया जा रहा है। इन सभी कार्य का आयुक्त ने दौरा किया। कोरोना की तीसरी लहर में छोटे बच्चों को अधिक खतरा है, इसलिए बिटको अस्पताल में 150 बेड का कक्ष तैयार किया गया है, जिसका भी कमिश्नर ने दौरा किया। एचआरसिटी स्कैन मशीन बंद था, जो शुरू हुआ या नहीं इसकी जानकारी भी कमिश्नर ने ली। जलापूर्ति और पार्किंग व्यवस्था का भी दौरा कर जायजा लिया।