Center's team in Maharashtra prepares reports, reveals covid-19 prevention measures in many districts of the state are less than standard
Representational Image

    कलवण. कलवण नगर पंचायत (Kalvan Nagar Panchayat) प्रशासन ने कोरोना (Corona) के प्रसार को रोकने के लिए कोरोना परीक्षण (Corona Test) अनिवार्य कर दिया है।

    शहर में सभी आवश्यक सेवाएं, चिकित्सा और औषधालय, दुकानदार, सब्जी-फल व्यापारी, किराना दुकानदार, दूधवाले, समाचार पत्र वितरक, पान दुकान धारक, सभी भीड़ भरे प्रतिष्ठान, होटल, क्रेडिट यूनियन, बैंक कर्मचारी सभी के लिए जांच अनिवार्य (Check Compulsory) की गयी है।

    22 से 26 तक निशुल्क सुविधा

    नगर पंचायत प्रशासन की ओर से एक बयान जारी किया गया है और सभी के लिए सोमवार 22 से शुक्रवार 26 मार्च तक कोविड केंद्र में नि: शुल्क कोरोना परीक्षण करना अनिवार्य है।  जिन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आएगी वे ही अपनी दुकानों को खोल सकेंगे। उनके लिए यह अनिवार्य है कि वे अपनी विस्तृत रिपोर्ट दुकान के सामने सभी को दिखाएं। दुकानें बिना परीक्षण के खुली नहीं रखी जा सकती। 100 लोगों का परीक्षण प्रति दिन सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक कलवण के कोविड केयर सेंटर में किया जाएगा। 

    शनिवार-रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

    नागरिक इस बात को ध्यान में रखें कि शनिवार और रविवार को दुकानें बंद रहेंगी और बुधवार का साप्ताहिक बाजार भी बंद रहेगा। नगर पंचायत प्रमुख डॉ. सचिन पटेल ने प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए नागरिकों से सहयोग की अपील की है।